कांग्रेस व बीजेपी को लगेगा बड़ा झटका, महामारी अभी रुकने का नाम नहीं लेगी :पं. शशिपाल डोगरा

शिमला।जाने-माने ज्योतिषाचार्य और वशिष्ठ ज्योतिष सदन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा कहते हैं कि बड़ी ही विडंबना है कि इस वर्ष 2020 की, मानो यह कहर ही डालना चाहता हो। जब-जब भी गणना करना शुरू करो, राहु का प्रभाव बार-बार आ जाता है। कल यानि 17 अक्तुबर, 2020 को नवरात्रे शुरु हो रहे हैं। 1+7+1+0+2+0+2+0=13=1+3=4 अंक जो राहु का अंक है। राहु उथल-पुथल करवाता है। ऊपर से 17 तारिख 1+7=8 शनि का अंक शनि पहले ही एक क्रूर ग्रह है। जिस का कहीं बैठना व दृष्टी डालना अशुभ हो जाता है।

पंडित शशिपाल डोगरा के मुताबिक नवरात्रे भी इस बार 17 से 24 तक है, जो कि 8 ही बनते हैं। शनिवार को ही नवरात्रे शुरु हो रहे हैं। फिर से शनि का प्रभाव दोगुना कर देता है। शनि से शुरु हुआ, शनि को खत्म, जोकि एक सही योग नहीं है। 17 अक्तूबर को सूर्य अपनी नीच राशि में 7 बजकर 5 मिनट पर जा रहा है। उसी सूर्य पर शनि की दशम व मंगल की अष्टम दृष्टी देश की व प्रदेश की राजनिति के सत्ता पक्ष में बड़ा फेरबदल करवा देगा। कई नेताओ के सिंहासन हिल जाएंगे और विपक्ष में भी भारी फेरबदल के योग बन रहे हैं। जो किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। शनि रोग का कारक भी है, जो रोग को दीर्घ करेगा। वहीं, वैश्विक कोरोना महामारी अभी बहुत बढ़ती जाएगी और शमशान योग बना रहा है। बड़े नेताओं पर इसका असर ज्यादा होगा।

पंडित डोगरा कहते हैं कि किसी बड़े नेता को खोने का डर बना रहेगा। 17 अक्तूबर से लेकर 40 से 44 दिन का समय बहुत ही खराब है। इस दौरान भाजपा व कांग्रेस को बड़ा झटका लगेगा। सभी जन अपने घर में माता रानी की पूजा करे, ताकि माता रानी सब की रक्षा करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *