भाजपा का मूल मंत्र सेवा ही संगठन , कार्यकर्ताओं के कण-कण में जन सेवा का वास : सुरेश कश्यप


शिमला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन को पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है, इसी उपलक्ष में हिमाचल प्रदेश में भी सभी ज़िलों, मंडलों एवं बूथों पर इन कार्यक्रमों को पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पूरे विश्व में चर्चित है , जिस प्रकार से प्रधानमंत्री ने भारतवर्ष का पराक्रम पूरे विश्व में बढ़ाया है वह प्रत्यक्ष दिखाता है कि आज से पहला इतना सशक्त एवं सुदृढ़ नेतृत्व देश को नहीं मिला जिस प्रकार से कोविड-19 महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संभाला है वह प्रशंसनीय है। प्रधानमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम दुनिया भर में रोशन किया है, कोरोना जैसे मुश्किल वक्त में प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, मजदूर, किसानों और श्रमिकों के लिए राशन से लेकर आर्थिक मदद देने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधान सेवक है और उनके जीवन से प्रेरणा लेकर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनसेवा के कार्य में तत्परता से लगा है ।
उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा के सभी मोर्चों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग लिया है अभी तक युवा मोर्चा ने 17 ज़िलों पर जिला स्तरीय रक्तदान शिविर में 645 यूनिट से अधिक रक्त एकत्र किया है,  महिला मोर्चा ने 17 जिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन पर 70 ज़रूरतमंद लोगों को कंबल एवं फल वितरित किए, किसान मोर्चा द्वारा प्रत्येक जिला में फल वितरण का कार्यक्रम किया गया और प्राकृतिक खेती के अंतर्गत पौधा वितरण भी किया गया , ओबीसी मोर्चा द्वारा भी कई जिलों में फल वितरण के अनेकों कार्यक्रम किए गए।
भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र सेवा ही संगठन है, कार्यकर्ताओं के कण-कण में जन सेवा का वास है और प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक सेवा के कार्य कर प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन को उत्साह के साथ मना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *