एक परिवार की ही गुलामी से बाहर नहीं निकल पा रही है कांग्रेस पार्टी: सुरेश कश्यप


शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि संसद में मेरे सहयोगी, हिमाचल के बेटे केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा तर्क व साक्ष्यों के साथ प्रधान मंत्री राहत कोष के बारे में देश को जानकारी देने पर गांधी नेहरू परिवार की सच्चाई देश के सामने लाने पर कांग्रेस भड़क उठी और कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चैधरी हमेशा की तरह अमर्यादित होकर बयानबाजी करने लगे,

अधीर रंजन द्वारा अनुराग ठाकुर के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना अशोभनीय है तथा घोर निंदनीय ह।ै यह केवल अनुराग ठाकुर का ही अपमान नहीं अपितु पूरे हिमाचल प्रदेश का अपमान है। प्रदेश अध्यक्ष ने इस प्रकरण की कड़े शब्दों में निंदा की हैं ।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज भी कांग्रेस पार्टी एक परिवार की ही गुलामी से बाहर नहीं निकल पा रही है । इस प्रकार की भाषा कांग्रेस पार्टी की संकीर्ण मानसिकता को दिखाती है। आज कांग्रेस के नेता अपनी निर्बलता का जीता जाता उदाहरण दे रही है। आज कांग्रेस ने अपने संस्कारों को जनता के समक्ष रखा है कि किस प्रकार से वह केंद्रीय वित्त मंत्री के पद की गरिमा को भी भुला बैठे हैं।

सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के नेता एक ही परिवार अंधभक्त बन गए हैं जबकि पूरे देश को गांधी परिवार की सच्चाई पता लग चुकी है पर इनके नेता आज भी अपनी आंखों पर काली पट्टी बांधकर बैठे हैं।

उन्होंने कहा अधीर रंजन चैधरी अपने अमर्यादित बयान के लिए बिना शर्त माफी मांगे और भविष्य में ऐसे अमर्यादित व बचकाना बयान देने से परहेज करें अन्यथा भाजपा इसका कड़ा संज्ञान लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *