24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर शिमला आएँगे राजीव शुक्ला


शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रभारी राजीव शुक्ला 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर यहां आ रहें है।इस दौरान 24 को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्षों, महासचिवों, स्थाई आमंत्रित सदस्यों, पूर्व प्रदेश अध्यक्षों,विधायकों, जिला अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों के साथ साथ अग्रणी संगठनों के प्रमुखों के साथ एक बैठक में समिलित होंगे।25 सितंबर को शुक्ला प्रदेश कांग्रेस सचिवों, कार्यकारिणी के सदस्यों, पार्टी प्रवक्ताओं व कांग्रेस पार्टी के विभागों के अध्यक्षों के साथ पार्टी कार्यालय राजीव भवन में एक बैठक करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि राजीव शुक्ला प्रदेश कांग्रेस मामलों के प्रभारी बनने के बाद पहलीं बार शिमला आ रहें है।उन्होंने कहा कि कोविड 19 के चलते कोई ज्यादा भीड़ भड़ाका न हो सोशल डिस्टसिंग को ध्यान में रखते हुए उनके इस कार्यक्रम को अति साधारण व सीमित रखा गया है।

राठौर ने कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं व सभी पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि वह उनके इस कार्यक्रम में स्वागत में फूल या अन्य शॉल टोपी न लाये,क्योंकि इससे सोशल डिस्टेसिंग की अवहेलना होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *