खाई में जा गिरी कार, एक की मौत, तीन घायल

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। इस हादसे में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। हादसे के वक्त कार में कुल चार लोग सवार थे जिसमें एक महिला भी शामिल थी। बतौर रिपोर्ट्स, 25 साल की महिला की मौत हुई है और बच्ची सहित तीन घायल हैं। घायलों की हालत काफी ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंच दिया है। वहीं, इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा शिमला के रामपुर में तकलेट की छलंडी ढांक पर पेश आया।
जहां एक ऑल्टो कार खाई में गिरी है। शिमला पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है। फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रामपुर नंबर की यह गाड़ी थी।
मिली जानकारी के मुताबिक़, सुबह 10 बजे के करीब कार रामपुर की तरफ जा रही थी। इस दौरान छलाडी़ ढांक तकलेच के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में एक पुरुष तथा 2 महिला और एक बच्ची सवार थे। इस दुर्घटना में पिंका देवी पत्नी नवीन कुमार हाल रिहाइश गांव नेहरा डाकखाना बाहली तहसील रामपुर जिला की मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *