एक बेटी के साथ जिस प्रकार का दुव्र्यवहार हुआ, वह गलत और दर्दनाक :रश्मिधर सूद

 

शिमला। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा रश्मिधर सूद ने हाथरस की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि महिला मोर्चा को दुख है कि एक बेटी के साथ जिस प्रकार का दुव्र्यवहार हुआ, वह गलत है और दर्दनाक है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस घटना को केवल राजनीति का मुद्दा बना रखा है और कांग्रेस केवल नाटक कर रही है। अगर कांग्रेस को सच में ही दर्द होता तो वह बंगाल, बलरामपुर और राजस्थान की घटनाओं पर भी इसी तरह आंदोलन करती।
रश्मिधर सूद ने कहा कि प्रियंका गंाधी वाड्रा जो अपने आप को एक महिला नेत्री कहती है वह उस समय कहां थी जब महिलाओं के उपर इन स्थानों पर अत्याचार हुआ। कांग्रेस पार्टी हर प्रदेश को अलग नजरिए के साथ देखती है। जिन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार है वहां उनको महिलाओं पर हो रहे अत्याचार नहीं दिखते लेकिन जिन राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं वहां ये इस तरह की घटनाओं को राजनीति का मुद्दा बनाते हैं।
महिला मोर्चा अध्यक्षा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में अच्छा कार्य हो रहा है। हाथरस घटना के बाद तुरंत ही एसआईटी का गठन किया गया। सीबीआई को केस सौंपने का निर्णय लिया गया और अब नारको टैस्ट की बात भी हो रही है जिससे न्याय जल्द सामने आएगा।
उन्होनें कहा कि अत्याचार करने वालों का कोई धर्म नहीं होता और अधर्मियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी और कांग्रेस की तथाकथित राजनीति से देश को मुक्ति मिलेगी। योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में यू0पी0 में सुख, समृद्धि व सुशासन का राज चल रहा है राजनीति का नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *