17 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

 

हमीरपुर । जिला में रविवार को 17 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें 16 लोगों की रिपोर्ट आरटी-पीसीआर टैस्ट में और एक महिला की रिपोर्ट रैपिड एंटीजन टैस्ट में पॉजीटिव आई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि जिला के विभिन्न स्वास्थ्य खंडों में रविवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 33 सैंपल लिए गए, जिनमें से चौकी जम्वाला स्कूल की 51 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि आरटी-पीसीआर टैस्ट में पॉजीटिव पाए गए लोगों में बड़सर उपमंडल के गांव सेरी में पश्चिम बंगाल से आया 51 वर्षीय व्यक्ति और 47 वर्षीय महिला, बड़सर के गांव झंजयानी में शिलांग से आया 45 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव कलवा डाकघर लोहारली में पठानकोट से आया 7 वर्षीय बच्चा, गुजरात से आई गांव जजरी की 26 वर्षीय महिला और बड़सर का 47 वर्षीय व्यक्ति शामिल है।
भोरंज के गांव डुंगरी का 9 वर्षीय बच्चा और भोरंज में कार्यरत 54, 55, 42 और 47 वर्षीय चार व्यक्ति शामिल हैं। इनके अलावा हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर 10 गहरा में 26 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड नंबर एक में 31 वर्षीय व्यक्ति, गांव दुधाना में मुंबई से आई 25 वर्षीय महिला, बारी क्षेत्र के गांव घरान में सिक्किम से आए 47 वर्षीय व्यक्ति और सुजानपुर के वार्ड नंबर 8 के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *