झूठे वादों से बनी BJP सरकार गरीबों के मुंह से छीन रही है निवाला: छाजटा

शिमला। देश मे बढ़ती महंगाई को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। छाजटा ने कहा कि झूठे नारों और वादों के साथ बनी केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने गरीब के मुंह से निवाला छीन लिया है। आज सब्जियों से लेकर, दालें, रसोई गैस के सिलेंडर के दाम बेलागाम हो चुके हैं।  प्याज, आलू लहसुन, अदरक आदि सब्जियों के दाम बेकाबू हो चुके हैं। जिसमें सभी वर्गों का महंगाई की मार से घर का बजट खराब हो चुका है।

उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में सब्जियों और दालों में मामूली से दाम बढ़ने पर गले मे प्याज और सब्जियों की माला, सिर पर सिलेंडर रखकर महंगाई का ढोंग करने वाले बीजेपी के नेता आज जवाब देने की बजाय चुप्पी साधे बिल में घुसे हुए हैं। बिजली से लेकर, पेट्रोल डीजल के रेट पहुंच से बाहर हो चुके हैं। महंगाई कम करने का वादा करके बनी भाजपा सरकार ने देश की जनता के साथ झूठ बोला है और वादाखिलाफ की है। सत्ता में बैठे भाजपा के किसी भी नेता को प्रदेश की कोई चिंता नहीं है। उन्हें चिंता है तो बस अपनी राजनीति और देश – प्रदेश में अपने आलीशान भवन बनाने की ।

छाजटा ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। बेहतर होता कि लोगों का दुख दर्द दूर करने के लिए आर्थिक मदद देते । देश में गरीब और गरीब हो रहा है और अदानी अंबानी और भाजपा धनवान बन रही हैं । भाजपा देश भर में अपनी जमीनें खरीद कर उन पर आलीशान भवन बनाने में जुटी हुई है। जहां पूरा विश्व आर्थिक मंदी से जूझ रहा है और भाजपा करोड़ों रुपया खर्च कर कार्यालय बनाने में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *