सुंदरनगर टीम ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता,अलसिंडी रही उपविजेता

 

 

करसोग । लक्ष्मी नाट्यनिकेतन अलसिंडी की ओर से आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में अलसिंडी टीम को हराकर सुंदरनगर टीम ने वॉलीबॉल प्रतियोगिता अपने नाम की । दो दिवसीय प्रतियोगिता में कुल 14 टीमों ने भाग लिया । जिसमें से पहला सेमीफाइनल मुकाबला माहूंनाग और सुंदरनगर के बीच हुआ जिसमें सुंदरनगर की टीम विजेता रही जबकि दूसरा सेमीफाइनल अलसिंडी और कांडा के बीच हुआ जिसमें अलसिंडी की टीम ने शानदार जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुकाबले में अलसिंडी और सुंदरनगर की टीम में कड़ा मुकाबला देखने को मिला, जिसमें सुंदरनगर टीम ने अलसिंडी टीम को पहले सेट में 25-23 दूसरे सेट में 25-22 और तीसरे सेट में 25-22 से जीत हासिल कर प्रतियोगिता अपने नाम की ।अलसिंडी टीम उपविजेता रही।

प्रतियोगिता के समापन समारोह के अवसर पर भाजपा अलसिंडी बूथ अध्यक्ष गोविंद वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। वहीं फाइनल मुकाबले में रितिक को बेस्ट अटैकर जीवन सूंदर को बेस्ट लिफ्टर राजेन्द्र सिंह को बेस्ट डिफेंडर और कामेश्वर को मैन ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर लक्ष्मी नाट्यनिकेतन अलसिंडी के अध्यक्ष मान सिंह ने कहा कि गांवों में छिपी खेल प्रतिभाओं को आगे लाने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए वॉलीबाल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी । उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं एवं कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा ताकि गांव के युवा नशे से दूर रहकर खेल गतिविधियों में भाग लेकर स्वस्थ रहें।


वहीं मुख्यातिथि गोविंद वर्मा ने युवाओं के इस प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से युवाओं ने वॉलीबॉल टूर्नामेंट में भाग लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है उससे समाज में एक सकारात्मक संदेश जाता है । उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहकर खेल गतिविधयों में भाग लेने का आग्रह किया।
इस मौके पर लक्ष्मी नाट्यनिकेतन के अध्यक्ष मानसिंह, कामेश्वर, रमेश वर्मा,हरीश कुमार,करन सिंह,गोपाल वर्मा,पुनीत कुमार,राजेन्द्र कुमार,पुकार सिंह,भारत भूषण, भवनिश कुमार,शुभम, पवन कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *