सरवीन चौधरी ने किया सामुदायिक भवन खड़ीवही का उद्घाटन

धर्मशाला। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने रविवार को खड़ीवही सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि लोगों को कुशल प्रशासन देने और जन कल्याणकारी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुँचाना ही सरकार का लक्ष्य है, ताकि गरीब लोग उनका लाभ उठा सकें।
उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं, कमजोर वर्गों के उत्थान, किसानों की समृद्धि, महिलाओं की सुरक्षा हेतु वचनवद्ध है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से हिमाचल भी अछूता नहीं रहा है, परन्तु मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा समय पर लिये गये ठोस निर्णयों एवं प्रभावी उपायों के कारण प्रदेश में इस महामारी पर काफी हद तक अंकुश लगया जा सका है। उन्होंने कहा कि लोग सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें।
इसके उपरांत सरवीन चौधरी ने लंज में दशहरा कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा कि विजयदशमी प्रभु राम की विजय की याद में तथा असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने रामलीला कमेटी खड़ीवही को 15 हजार रुपये तथा आदर्श रामलीला कमेटी लंज को 31 हजार रुपये देने की घोषणा की।
इस अवसर पर पंचायत प्रधान लंज रमेश चंद, प्रधान डडोली बलजीत, प्रधान दशहरा कमेटी विनोद, उप प्रधान प्रीतम, प्रधान रामलीला विनय, उप प्रधान गुगलू धीमान, कार्यकारणी अध्यक्ष जन्म सिंह गुलेरिया, ओम प्रकाश, सचिव विक्रम एवं कोषाध्यक्ष अभिषेक के अलावा क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *