संयुक्त पटवारी एवं कानूनगो महासंघ जिला शिमला की नवनिर्मित कार्यकारिणी ने उपायुक्त शिमला से शिष्टाचार भेंट

शिमला। उपायुक्त ने महासंघ की नवनिर्मित इकाई को शुभकामनाएं प्रदान की तथा समन्वय स्थापित कर कार्य करने को कहा। उन्होंने कार्यकारिणी को हर संभव सहयोग प्रदान करने का भी आश्वासन दिया।
इस दौरान बचत भवन में कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अध्यक्ष चमन ठाकुर ने संघ की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया तथा अन्य जानकारियां प्राप्त की। महासचिव मंजीत ठाकुर ने नवनिर्मित कार्यकारिणी का स्वागत किया तथा विभिन्न मुद्दों पर प्रकाश डाला।

बैठक के दौरान संघ की वर्तमान स्थिति तथा विभिन्न समस्याओं के संबंध में परस्पर चर्चा की गई, जिसके तहत सभी मुद्दों के बारे में जल्द से जल्द सरकार से चर्चा करने का निर्णय लिया गया, जिसमें जिला में कानूनगों के खाली चल रहे पदों को शीघ्र भरने के लिए सरकार से मामला उठाए जाने बारे निर्णय लिया गया।
बैठक में तय किया गया कि पटवारी से कानूनगों पदोन्नति नियम में संशोधन कर नियमित कार्यकाल की अवधि की शर्त के बारे में भी सरकार से पत्राचार किया जाएगा।
बैठक में वरिष्ठ उप-प्रधान प्रकाश जोशी, वरिष्ठ सदस्य मदन लाल, हरि सरन, भीषम कंवर, अरूण लाल, प्रताप हिमरल, जय प्रकाश, उप-प्रधान लक्की चैहान, कोषाध्यक्ष अनमोल ठाकुर, सदस्य गण कपिल शर्मा, विनोद शर्मा, अरूण शर्मा, अभिषेक कश्यप तथा समस्त तहसीलों से आए 30 पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *