विकासोन्मुखी है जयराम सरकार का यह बजट, हिमाचल को मिलेगी नई दिशा-दशा : अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री  अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश सरकार के हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा 2022-23 के लिए 51365 करोड़ के पेश बजट एक संतुलित, सर्वस्पर्शी एवं सर्वहितकारी बजट बताते हुए इसे हिमाचल को नई दिशा दशा देने वाला बजट बताया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा “ प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए 51365 करोड़ का पेश बजट विकासोन्मुखी है। यह बजट एक संतुलित, सर्वस्पर्शी एवं सर्वहितकारी बजट है जो हिमाचल को हिमाचल को नई दिशा दशा देने का काम करेगा। इस बजट में कर्मचारियों, कारोबारियों, युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों समेत समाज के सभी वर्गों का ध्‍यान रखने का पूरा प्रयास किया गया है। इस बजट से हिमाचल के हर वर्ग का सशक्तिकरण होगा और प्रदेश के विकास मे भागीदारी का पूरा अवसर मिलेगा। मैं इस शानदार बजट के लिए मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी को हार्दिक बधाई देता हूँ”

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा “ हिमाचल में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने पहाड़ी प्रदेश के विकास के लिए हरसम्भव कदम उठाए हैं। हर बार की तरह इस बार के भी केंद्रीय बजट में मोदी सरकार ने हिमाचल का विशेष ध्यान रखने का काम किया था जो कि मोदी जी का हिमाचल के प्रति विशेष स्नेह को दिखाता है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *