हिमाचल में कोरोना के 6 और मामलें, पांच कांगड़ा और एक कुल्लू का है मामला

हिमाचल में कोरोना वायरस के एक साथ 6 मामले सामने आये है। जिला कांगड़ा में पांच नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। यह सभी लोग मुम्बई से वापिस लौटे थे। वहीं कुल्लू जिला के लिए भी बुरी खबर सामने आई है। कुल्लू के आनी में भी कोरोना का एक मामला सामने आया है। ऐसे में अब कुल्लू जिला भी कोरोना से अछूता नहीं रह गया है। आपको बता दें कि जो कांगड़ा से पॉजिटिव आये है उसमें से एक ही परिवार के तीन सदस्य है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई से दस लोग ट्रेन से ऊना होकर 18 मई को कुल्लू के बजौरा चेकपोस्ट पर पहुंचे। यहां इन सभी लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए। इन्हें आयुर्वेद अस्पताल में आईसोलेट करके रखा गया था। इनमें से आनी के कुठेड़ गांव के रहने वाले एक 23 साल के युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांगड़ा जिले में पहली बार एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें एक महिला लंबा गांव, एक महिला और दो व्यक्ति झयोल और एक व्यक्ति  ज्वालामुखी से है। यह सभी 18 मई को मुंबई से ट्रेन से ऊना लौटे हैं। सभी को परौर के संस्थागत  क्वारंटीन केंद्र में रखा गया था।

हिमाचल में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 98 पहुंच गया है। 44 सक्रिय मामले हो गए हैं जबकि 47 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। 4 लोग इलाज के लिए बाहर गए हैं ।वहीं कांगड़ा, मंडी और हमीरपुर के तीन लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *