प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल में करेंगे दो जनसभाओं को सम्बोधित

नाहन : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी 24 मई को हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल की जनता हर्ष के साथ अपने परिवार के मुखिया को मिलने के लिए बेताब है।

प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि चौगान मैदान में 24 मई यानि परसो प्रधानमंत्री मोदी का पदार्पण है। उन्होंने कहा कि नाहन में प्रधानमंत्री मोदी की रैली की भव्य तैयारी की जा रही है। यहाँ लगभग 40,000 लोग शिमला संसदीय क्षेत्र से आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच के उत्साह देखते ही बनता है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों का उत्साह संभाले नहीं संभलता है और जनता कह रही है कि जगह थोड़ी पड़ जाएगी परन्तु आने वालों का सिलसिला नहीं थमेगा। यह बात साबित करती है कि हिमाचल की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है 1 जून को होने वाले इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर बहुत बड़ा बहुमत भारतीय जनता पार्टी को मिलने वाला है। हिमाचल प्रदेश के चार लोकसभा की सीटें और विधानसभा की 6 सीटें ये सभी की सभी 10 की 10 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतने वाली है । जीत का बड़ा कारण कारण है प्रधानमंत्री मोदी का व्यक्तित्व व उनके द्वारा किया गया गरीब कल्याणव उनका कार्य है।उनके द्वारा दिया गया सुशासन, आंतरिक सुरक्षा, देश की और सुरक्षा, देश की अंतरराष्ट्रीय स्तर के ऊपर भारत का स्वाभिमान, इस सारे विषय से जिनको लेकर प्रधानमंत्री मोदी की छवि विलक्षण है। वर्षों बाद देश को ऐसा नेतृत्व मिला है।

उन्होंने कहा कि दूसरी ओर टूटा फूटा इंडी गठबंधन है। जिस गठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी कर रही है और कांग्रेस पार्टी के नेता 50 सीटों के नीचे सिमटने वाले हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *