अग्निवीर पर शाह का खरा जवाब, पकड़ा गया कांग्रेस का झूठ : बिंदल

हिमाचल की जनता उन कांग्रेस नेताओं से जानना चाह रही है जिन्होनें विधान सभा चुनावों में यहां आकर बड़ी-बड़ी बातें की थी

शिमला, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और अमित भाई शाह के हिमाचल प्रवास से भाजपा कार्यकर्ताओं में एक नया जोश, उत्साह और एक नई उमंग आई है। हिमाचल के जनमानस ने दोनों नेताओं को सिर आंखों पर बिठाया और भारी संख्या में आकर भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन और आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा यह इस बात का द्योतक है कि 1 जून को होने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी चारो लोकसभा सीटें और 6 विधान सभा सीटें भारी बहुमत से जीतने जा रही है, यह स्पष्ट हो चुका है और इससे कांग्रेस पार्टी के अंदर भी हलचल पैदा हो गई है।
जिस प्रकार से अग्नि वीर योजना के बारे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को खरा जवाब दिया उससे कांग्रेस का झूठ पकड़ा गया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज कांग्रेस के नेता हिमाचल की तरफ रूख कर रहे हैं। हिमाचल की जनता उन नेताओं से जानना चाह रही है जिन्होनें विधान सभा चुनावों में यहां आकर बड़ी-बड़ी बातें की थी। इनके प्रभारी ने कहा था कि पहली कैबिनेट के अंदर एक लाख नौकरियां निकलेंगी लेकिन अभी तक वो पहली कैबिनेट नहीं आई। इनके राष्ट्रीय नेता ने कहा था कि 63 हजार पद जयराम सरकार ने खाली छोड़े हैं, हम 37 हजार पद और जोड़कर एक लाख सरकारी नौकरियां पहली कैबिनेट में देंगे। जनता जानना चाह रही है कि डेढ़ साल हो गया लेकिन वो पहली कैबिनेट नहीं आई। हिमाचल की बहनों को बहुत बड़ी-बड़ी गारंटियां दी। 4 बहनें होंगी तो 72 हजार रू0 सालाना आएगा, सब इंतजार करते रहे अभी तक वो पहली कैबिनेट नहीं आई, किसान इंतजार कर रहा है पहली कैबिनेट नहीं आई, बिजली का उपभोक्ता इंतजार कर रहा है लेकिन वो पहली कैबिनेट नहीं आई यह झूठ का पुलिंदा लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता हिमाचल में आ रहे हैं, हिमाचल की जनता उनसे इस झूठ के पुलिंदे का जवाब जानना चाहती है और मुख्यमंत्री भी इस झूठ के पुलिंदे को लगातार चलाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वास्तविकता हिमाचल की जनता जानती है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि तीसरी बार मोदी को इसलिए प्रधानमंत्री बनाना है क्योंकि मुझे देश का और हिमाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास करना है और इसलिए उन्होनें हिमाचल की जनता से वोट की अपील की है। अमित शाह जी ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का अभिन्न अंग था, है और रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, यह लौह पुरूष की वाणी है, यह कांग्रेस के नेताओं की वाणी नहीं है जिन्होनें कहा कि पाकिस्तान के पास एटम बम्ब है और हमें उससे दोस्ती कर लेनी चाहिए। आज हिमाचल आतंकवाद का सफाया करने वाली भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा हुआ दिखाई देता है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज निर्णय करने का समय आ गया है। प्रत्येक हिमाचलवासी नरेन्द्र मोदी जी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है और साथ ही जो विधान सभा की 6 सीटें हैं उन पर भी भाजपा जीत दर्ज करेगी और यह प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिसने सम्पूर्ण हिमाचल के विकास को ताला लगाया है, संस्थानांे का ताला लगाया है ऐसी तालाबंदी करने वाली सरकार को भी ताला लगने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *