राहुल अग्निवीर के बारे में भ्रम फैलाना करे बंद : कंगना रनौत

पहले महिलाओं को 1500 से ठगा अब कांग्रेस कर रही 8500 की घोषणा

मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत ने आज अपने चुनावी अभियान में राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जब से राहुल बाबा नेता बने इस देश की राजनीति में बहुत आमूलचूक परिवर्तन हो रहें है। राहुल गाँधी ने एक नई परंपरा शुरू की ह कि झूठी बातों को ही मुद्दा बनाया गया जाए। इसका एक सबसे अच्छा उदाहरण अग्निवीर योजना का है। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना के प्रति देश भर में भ्रांति फैलाई जा रही है कि 4 साल के बाद 75 प्रतिशत अग्निवीरों का कोई भविष्य ही नहीं है, इनका जीवन बर्बाद हो जाएगा। पर इस योजना के अंतर्गत अगर 100 जवान अग्निवीर बनते हैं तो उसमें से 25 प्रतिशत तो सीधा सेना में परमानेंट पोस्टिंग हो जाएगें और 75 प्रतिशत बचे हुए जवानों के लिए भाजपा शासित सभी राज्य सरकारों ने अपनी पुलिस फोर्स में 10 प्रतिशत से 20 प्रतिशत रिजर्वेशन किया है और केंद्र सरकार के पैरामिलिटरी फोर्स में भी 10 प्रतिशत रिजर्वेशन किया है। एक युवा 4 साल सरकारी खर्चे से ट्रेनिंग करेगा और सक्षम हो जायेगा 4 साल उसको अच्छी तनख्वाह के साथ-साथ 4 साल के बाद पेंशन नुमा पूरे जीवन की नौकरी भी मिलेगी। कंगना ने कहा कि इसमें जवानों को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। राहुल गाँधी अपने पार्टी के फायदे के लिए सरासर झूठ लोगों के बीच में फैला रहे हैं और जनता को गुमराह कर रहें हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वाहन किया कि इस तरह के झूठे बहकावों में न आए और मैं चेताना चाहती हूं कि इस ठगबंधन की हिमाचल जैसे छोटे प्रदेश जो वीरभूमि भी है में इस तरह की झूठी बातें फैलाकर जनता को गुमराह न करें। उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश के लोग भली भांति जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेना का हर एक मोर्चे पर विश्वस्तरीय बनाने का प्रयास किया है ।

कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस ने पहले प्रदेश में सत्ता में आने के लिए मेरी माताओं,बहनों, बेटियों 1500 रुपए हर महीने देने के नाम पर ठगा और अब उनके राष्ट्रीय नेता हिमाचल में आकर 8500 रुपए प्रतिमाह देने का झूठ फैला रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि आज मुख्यमंत्री सुक्खू लाहौल स्पीति की हमारी माताओं बहनों बेटियों को 1500 देने का झूठ सभी के सामने आ चुका है और अभी भी कांग्रेस के लोग 1500 पर झूठ फैला रहे हैं मुफ्त बिजली, हर साल 1 लाख नौकरी और महिलाओं को प्रतिमाह ₹1500 देने जैसे झूठे वादे कर प्रदेश की सत्ता में आई कांग्रेस का असली चेहरा हिमाचल की जनता के सामने उजागर हो चुका है। हमीरपुर जनसभा की ये तस्वीरें बता रही हैं कि जनता झूठे वादों के लिए कांग्रेस को सबक सिखाने और हिमाचल की चारों सीटों पर कमल खिलाने का मन बना चुकी है।

प्रत्याशी कंगना ने कहा की हिमाचल की जनता चारों सीटें तीसरी बार मोदी को देने जा रही है। 4 जून को परिणाम आते ही मोदी जी 400 पार करेंगे और राहुल बाबा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हार का ठीकरा EVM पर फोड़ेंगे। 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले करने के बाद विपक्ष के नेता फिर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। कांग्रेस वादाखिलाफी, घोटालेबाजी और संस्थाओं पर पर ताला लगाने वाली पार्टी है। केंद्र द्वारा आपदा में भेजे गए 3,200 करोड़ रुपए में कांग्रेस ने गबन कर दिया। मोदी जी ने देश का 100% और हिमाचल का 150% विकास किया है। कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने हिमाचल को गांधी परिवार का एटीएम बना दिया है। विकास करना कांग्रेस का काम नहीं है, विकास करना भाजपा की आदत है। कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और इंडी गठबंधन की तुष्टिकरण की राजनीति पर जमकर प्रहार किया और विगत 10 वर्षों में मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास और कल्याणकारी कार्यों को जनता के बीच रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *