कार चलाना सीखना पड़ गया महंगा, ड्राइविंग स्कूल की गाड़ी गहरी खाई में गिरी, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी  जिला में एक ड्राइविंग स्कूल की गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हादसा मंगलवार सुबह उस समय हुआ जब ड्राइविंग स्कूल का चालक चार लोगों को कार चलाना सीखा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह ड्राइविंग स्कूल का चालक एक महिला को कार चलाना सिखा रहा था। इस दौरान कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे। कार जब सिकरी नामक स्थान पहुंची तो अचानक अनियंत्रित हो गई और करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और खाई में उतर कर घायलों को बाहर निकालने लगे। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। सभी घायलों को जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया, जहां 25 वर्षीय रामलाल ने अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। वहीं अन्य चारों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की पहचान 20 वर्षीय विशाल निवासी लाझनू, 25 वर्षीय अक्षय निवासी लाझनू, महेंद्र सिंह निवासी कमांद, 50 वर्षीय मंजुला चंदेल निवासी बरनाला कमांद घायल हुए हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। साथ भी यह भी देखा जाएगा कि ड्राइविंग स्कूल पंजीकृत था या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *