कोरोना और सरकार को लेकर मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं: सुरेश कश्यप

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने मुकेश अग्निहोत्री की नकारात्मक टिप्पणियों को लेकर कहा कि कोरोना और सरकार को लेकर मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यह सभी निर्णय लोकतांत्रिक प्रणाली से लिए जाते हैं उन्होंने कहा कि भाजपा किसी परिवार की पार्टी नहीं अपितु कार्यकर्ताओं की पार्टी है दूसरी तरफ कांग्रेस केवल एक परिवार की पार्टी बनकर सीमित हो चुकी है।
भाजपा एक राजनीतिक दल है जिसमें सामान्य कार्यकर्ता देश का प्रधानमंत्री और प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है आज एक अनुसूचित जाति वर्ग एवं पूर्व सैनिक प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका में है। यह केवल भाजपा में ही संभव है।
कांग्रेस पार्टी में अंतर्द्वंद चल रहा है और आश्चर्य की बात है कि युवा कांग्रेस के अब हिमाचल में दो अध्यक्ष है, कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी के जिला हमीरपुर की लड़ाई भी उजागर हुई थी क्या मुकेश अग्निहोत्री को अपनी पार्टी नहीं संभाली चाहिए।
आज कांग्रेस पार्टी एक क्षेत्रीय दल से भी नीचे का राजनीतिक दल बनकर रह गया है।
उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अपने विधायकों एवं पार्टी अधिकारियों को संभालना चाहिए ना कि मुख्यमंत्री और भाजपा के नेताओं पर टिप्पणी करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *