NSUI करसोग इकाई ने मनाया 50वां स्थापना दिवस, जरूरतमंदों को मास्क वितरित करके मनाया स्थापना दिवस

करसोग। एन.एस.यू.आई करसोग ईकाई करसोग ने अपना 50वां स्थापना दिवस मनाया. करसोग महाविद्यालय के अध्यक्ष रित्विक शर्मा के नेतृत्व में करसोग के विभिन्न मुहल्लों, बस्तियों में जरूरतमंद लोगों को मास्क वितरित किए । गौरतलब है कि दुनियाभर में तबाही मचा देने वाली कोरोना वायरस महामारी ने अबतक हजारों जानें ली हैं. भारत में भी कोरोना वायरस की चपेट में आए लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस खतरे से बचने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है।
रित्विक शर्मा ने कहा कि एनएसयूआई लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिपेक्षता को मानने वाला संगठन है. संगठन बिना कोई जाति या धर्म देखे छात्र और समाजिक हितों के लिए काम करता है एवं संगठन छात्र हितों के लिए हमेशा तत्परता से काम करता आया है और आगे भी करता रहेगा।
इस लॉकडाउन अवधि में देश भर में एन.एस.यू.आई की टीम प्रतिदिन जरूरतमंदों को अपनी सेवाएं दे रहे है। एन.एस.यू.आई करसोग की टीम अपना सहयोग देगी, जरूरतमंदों को भोजन एवं मूलरूप सुविधा उपलब्ध कराएगी।
स्थापना दिवस पर टीम ने आगे भी छात्र एवं समाज हित में कार्य जारी रखने का संकल्प लिया. एनएसयूआई के स्थापना समारोह में खजान सिंह, विजय ठाकुर, प्रवीण शर्मा, कैलाश ,रजत, संयम, विवेक, मनोज, तथा नीरज इत्यादि स्थापना दिवस में उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *