विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के करसोग दौरे की तस्वीर


शिमला। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सपुत्र और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर वीरभद्र सिंह के 2005 में करसोग दौरे की तस्वीर शेयर की है। इस फ़ोटो में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, करसोग के पूर्व विधायक मस्त राम, विक्रमादित्य सिंह और करसोग के कुछ लोग भी पूर्व मुख्यमंत्री के साथ नज़र आ रहे हैं।
विक्रमादित्य सिंह ने तस्वीर को शेयर करने के दौरान लिखा है कि समय कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता । उन्होंने बताया कि यह चित्र साल 2005 का हैं जब विक्रमादित्य सिंह बिशप कॉटन स्कूल (BCS) में छात्र थे और अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ मण्डी ज़िला के करसोग दौरे पर थे ।


उन्होंने कहा कि आज करसोग के साथ सटे शिमला ग्रामीण से उन्हें विधायक होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और इस क्षेत्र की सेवा परिवार के एक छोटे सदस्य के रूप में करने का पूर्ण प्रयास कर रहे है और करते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ गलतियां और कमियाँ भी ज़रूर होंगी मगर हमें विश्वास है कि हम सबके आशीर्वाद के साथ अपने लक्ष्य को ज़रूर प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र और प्रदेश की निस्वार्थ सेवा करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *