बंजार में जिंदा जल गया शख्स! जानिए पूरी ख़बर

बंजार। जिले के उप मंडल बंजार के बठाहड में शुक्रवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक व्यक्ति आग में जिंदा जल गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं पुलिस मामले की जांच को लेकर स्थानीय लोगों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है.

यह घटना शुक्रवार देर रात की है. जब बठाहड़ गांव का रहने वाले जीवनलाल अपने कमरे में सोया हुआ था. सुबह लोगों ने देखा कि उसके कमरे से धुआं निकल रहा है. घटनास्थल पर पहुंच कर लोग दंग रह गए. उन्होंने देखा कि जीवनलाल पूरी तरह जल गया है और उसका जला हुआ शव वहीं पड़ा हुआ है. जिसके बाद लोगों ने प्रधान और पुलिस को सूचित किया.
ग्राम पंचायत मशियार की प्रधान शांता देवी ने बताया कि “इस बारे में बंजार पुलिस को सूचित कर दिया गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. प्रधान शांता देवी ने बताया कि जीवनलाल अपने कमरे में अकेला सोया हुआ था और इसकी मौत का पता भी ग्रामीणों को सुबह में ही लगी. हालांकि आग कैसे लगी इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.”
ग्रामीणों के मुताबिक जीवनलाल अपने परिजनों से अलग रहता था. पहली नजर में ये मामला भले आग में जिंदा जलने का ही लग रहा है लेकिन पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. हालांकि जिंदा जलने पर कई सवाल उठते हैं. इसमें सबसे अहम बात है कि आग कैसे लगी, पुलिस भी इस सवाल का जवाब तलाशने के लिए जांच में जुटी है और ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा सवाल ये भी उठ रहा है कि अगर जीवनलाल जिंदा जल गया तो उसकी चीखने या चिल्लाने की आवाज आस-पास के लोगों को क्यों नहीं सुनाई दी.
कुल्लू एसपी डॉक्टर गोकुल चंद्रन कार्तिकेय ने बताया कि “बंजार पुलिस की टीम मामले की छानबीन कर रही है और इस बारे अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *