जस्सल और तलेहन में लोगों को अब जल्द मिलेगी सब सुविधा, दोनों सड़कों पर बस का ट्रायल रहा सफल, अब सरकार को भेजी जा रही रिपोर्ट


करसोग। करसोग उपमंडल में दूरदराज के दो क्षेत्रों के लिए अब जल्द ही बस सेवा आरंभ होगी। बुधवार को रोड इंस्पेक्शन ज्वाइंट कमेटी ने अलसिंडी से जस्सल और रौडीधार से तलेहन सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम की अध्यक्षता में गठित कमेटी ने दोनों ही संपर्क मार्गों पर एचआरटीसी बस का ट्रायल भी लिया। जो पूरी तरह सफल रहा। अब जल्द ही रोड फिटनेस की रिपोर्ट सरकार को भेजी जाएगी। अनुमति मिलते ही दोनों संपर्क मार्गों पर बस सेवा को आगे एक्सटेंड किया जाएगा। सबसे पहले अलसिंडी से वाया धुन्धन जस्सल तक बस का ट्रायल लिया गया। इसके बाद रौडीधार से तलेहन के लिए के लिए बस का ट्रायल लिया गया। दोनों ही संपर्क मार्गों पर ट्रायल सफल रहा। जस्सल और तलेहन में बस पहुंचते ही लोगों ने एसडीएम सहित कमेटी के सदस्यों और एचआरटीसी स्टाफ का फूल मालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान लोगों में बस ट्रायल लिए जाने पर प्रशासन का भी आभार प्रकट किया। यही नहीं लोगों ने अब जल्द ही बस सेवा आरंभ करने की मांग की है। ताकि लोगों को अब परेशानियों का सामना न करना पड़े। बता दें कि आजादी के सात दशक बाद पहली बार तलेहन और आसपास के क्षेत्रों के लोगों को बस सुविधा मिलेगी।

एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि अलसिंडी से जस्सल और रौडीधार से तलेहन के लिए बस ट्रायल किया गया। जो पूरी तरह सफल रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों की रोड बस के लिए फिट है। अब रोड फिटनेस की रिपोर्ट सरकार को भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *