जोगिन्दर चौहान पर शीर्ष नेतृत्व ने जताया भरोसा, प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान का प्रदेशाअध्यक्ष बनाया 

 

शिमला । प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष पद की कमान जोगिन्दर चौहान को सौंपी है ।
जोगिन्दर चौहान शिमला ज़िला की उपतहसील देहा के अंतर्गत आने वाली देवठी पंचायत के रहने वाले हैं और ये काफ़ी लम्बे समय से संगठन से जुड़े हैं चौहान ने इस बड़ी ज़िम्मेवारी के लिये शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है ।
उन्होंने बताया कि नई जिम्मेदारी को वे बखूबी निभाएंगे और प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा जनता के हित में कई सारी योजनाएं चला रखी है लेकिन योजनाओं की जानकारी के आभाव में लोग सरकारी लाभ से वंचित हो जाते हैं। ऐसे में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। जिनका काम योजनाओं का प्रचार-प्रसार करना एवं जनता के बीच पहुंचाना है। जिसका हमारी समिति पूरी जिम्मेदारी से दायित्व निभाएगी।
जोगिंद्र चौहान ने बताया कि हिमाचल में अधिकतर जनता गांव में रहती है जिसमें किसान एवं बागवानी से जुड़े लोगों की संख्या अधिक है ऐसे में इन सभी लोगों तक प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओं को पहुंचाने उनका उद्देश्य है ताकि प्रदेश में सभी लोगों को इसका लाभ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *