कांग्रेस कल से प्रदेश भर में मनाएगी जन आक्रोश सप्ताह

शिमला। कांग्रेस कल से प्रदेश भर में मनाएगी जन आक्रोश सप्ताह । इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ ब्लॉक स्तर तथा जिला स्तर पर करेंगे धरना प्रदर्शन ।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ ने कहां की प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों तथा बढ़ती महंगाई के आक्रोश के चलते कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में ब्लॉक सर , जिला स्तर , तथा प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन किए जाएंगे ।

वही इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव वह उपचुनावों से पहले भी जब केंद्रीय परिवहन मंत्री प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश आए थे उस समय भी उन्होंने विधानसभा चुनावों से पहले 69 राष्ट्रीय उच्च मार्ग की घोषणा की थी आज तक उस घोषणा का कोई पता नहीं है । कुलदीप सिंह राठौड़ ने कहा कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश में होने वाले 2 विधानसभा उपचुनाव तथा एक मंडी लोक सभा उपचुनाव के लिए भाजपा कहीं ना कहीं सक्रिय हुई है तथा चुनावों के लिए हर पार्टी को सक्रिय होना भी पड़ता है लेकिन जिस तरह से एक बार फिर जनता को गुमराह करने की कोशिश भारतीय जनता पार्टी कर रही है वह इस बार चलने वाली नहीं है । उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों के दौरान भी जल शक्ति मंत्री एवं बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ने सिरमौर में चुनावों से स्थानीय जनता को मूर्ख बनाने का कार्य किया तथा आईपीएस की पाइप लोगों को घर द्वार जाकर लगाई लेकिन वोट डालने से पहले ही उन पाइपों को हटा लिया गया था । उन्होंने कहा कि बागवानी मन्त्री को बागवानो के नुकसान की परवाह नही । 5 हज़ार करोड की इस आर्थिकी के लिए कांग्रेस ने बार बार मुख्यमंत्री से आग्रह किया परंतु इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि हिमाचल मे किसान और बागवान हतोत्साहित है । सरकार द्वारा कोई राहत नही ! कांग्रेस द्वारा कल से जनता आक्रोश सप्ताह मनाया जाएगा। जिनमे प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रो मे किसान व बागवान अपने हितो मे रोश प्रदर्शन करेंगे! उन्होंने कहा कि बागवानी मंत्री द्वारा किसानो बागवानो के हितो को नजरअंदाज कर गैरजरूरी घोषणाए कर रहे है इसलिए काग्रेस प्रदेश सह-प्रभारी संजय दत्त के नेतृत्व मे कल नारकंडा से विरोध प्रदर्शन सप्ताह की शुरुआत होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *