HRTC चालक का शव पेड़ पर लटका मिला

शिमला। हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के चालक ने आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान घनश्याम (45) के तौर पर की गई है। यह एचआरटीसी शिमला लोकल डिपो में तैनात था। शनिवार 2:30 बजे बलैण गांव के नाले के समीप शमशान घाट में पेड़ से चालक का शव लटका हुआ मिला। घास लेकर लौट रही महिला ने शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार शाम 5:10 बजे चालक शिमला से बलैण रूट पर गया हुआ था। इस बस का परिचालक स्थानीय है, वह शाम को अपने घर चला गया था जबकि चालक कमरे में ही था। शाम को उसने खाना खाया और अपने कमरे में सो गया। सुबह 8:10 बजे यह बस बलैण से शिमला के लिए चलती है। सुबह जब वह तय समय पर बस के पास नहीं पहुंचा तो परिचालक ने इसे फोन किया। चालक का फोन कमरे में ही था लेकिन वह वहां पर मौजूद नहीं था। परिचालक ने इसकी सूचना अपने कार्यालय को दी। सुबह 9:30 बजे जतोग चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान मनोज कुमार भी सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। इसके अलावा बलैण व सुजाणा वार्ड के वार्ड सदस्य मौके पर पहुंच गए थे। इसका दिनभर कहीं पता नहीं चला।
दोपहर 2:30 बजे के करीब एक महिला वहां से घास लेकर आ रही थी उसने शव को देखा और इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि चालक शनिवार को ही छुट्टी पर जा रहा था।

कमरे में पड़ा था बैग और अन्य सामान
चालक का सारा सामान जिसमें उसका बैग, मोबाइल फोन, जूत्ते और अन्य सामान कमरे में ही पड़ा हुआ था। शाम को उसे खाना कमरे में दिया। उसने खाना खाया। खाने में से एक चपाती बच गई थी जो कमरे में ही थी। पुलिस ने मौके से फोन और अन्य सामान को कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *